ब्लॉग लेखकों के लिए आवश्यक सूचना

गूगल के द्वारा अपनी रीडर सेवा बंद करने के कारण हमारीवाणी की सभी कोडिंग दुबारा की गई है। हमारीवाणी "क्लिक कोड" से अधिकतर पोस्ट अपडेट होने लगी हैं, मगर कोडिंग की प्रक्रिया अभी भी जारी है। "क्लिक कोड" अभी http://feeds.feedburner.com तथा Wordpress की feeds को सपोर्ट नहीं कर रहा है, उम्मीद है कि जल्द ही यह दोनों फीड्स भी प्रकाशित होना प्रारंभ हो जाएंगी।

अगर आपका ब्लॉग फीडबर्नर फीड पर फॉरवर्ड है तो आपसे अनुरोध है कि अगर आपको असुविधा ना हो तो जब तक कार्य चल रहा है तब तक अपने ब्लॉग की फीड को वापिस ब्लागस्पाट फीड पर ले आएं।

हमारीवाणी का नया क्लिक कोड दो वर्ष पहले ही लांच कर दिया गया था। परन्तु बहुत से ब्लॉग्स पर अभी भी पुराना कोड लगा हुआ है, जिसने अब कार्य करना बंद कर दिया है। जिन ब्लोग्स पर पुराना कोड लगा हुआ हैं, उन्हें क्लिक करने पर क्लिक कोड को बदलने का मैसेज प्राप्त होगा। सम्बंधित ब्लोग्स लेखकों से अनुरोध है कि हमारीवाणी पर लॉगइन करके ब्लॉग से सम्बंधित नया कोड प्राप्त कर लें तथा पुराने कोड की जगह लगा लें। ध्यान रहे नया क्लिक कोड हर एक ब्लॉग के लिए अलग होता है।

आपको हो रही इस असुविधा के लिए हमें खेद है।


आभार

7 टिप्‍पणियां:

  1. nateeja hamaara bhi zero hi hai ... feedburner se blogspot tak kaise laayen ...

    उत्तर देंहटाएं
    उत्तर
    1. दिगम्बर नासवा जी,
      इसके लिए ब्लॉग पर लॉग इन करके सेटिंग्स (Settings) पर क्लिक करें तथा उसके बाद Others पर क्लिक करें। इसके उपरांत चेक करें  कि "Post Feed Redirect URL"  के आगे अगर "http://feeds.feedburner.com/swapnmere" लिखा है तो इस एड्रेस को डिलीट करके उस स्थान को खाली छोड़ दें।

      आभार!
      टीम हमारीवाणी

      हटाएं
  2. खेद है कि खुदाई कार्य चल रहा है।

    उत्तर देंहटाएं
  3. "नादान परिंदे ब्लॉगर" - हिंदी का एक नया ब्लॉग संकलक" पर अपनी उपस्तिथि दर्ज कराकर हमे इसे सफल ब्लॉगर बनाने में हमारी मदद करें। अपने ब्लॉग को जोड़ें एवं अपने सुझाव हमे बताएं

    उत्तर देंहटाएं