मार्गदर्शक मंडल में दो नए सदस्य

आपको यह जानकार हर्ष होगा कि मार्गदर्शक मंडल में दो नए सदस्य बनाए गए हैं. जिसमें से एक हैं दिल्ली की पत्रकार सुश्री गीताश्री (ब्लॉग: नुक्कड़) तथा दुसरे सदस्य हैं तकनीक के महारथी श्री एस. एम. मासूम (ब्लॉग: अमन का पैगाम). जहाँ एक ओर महिला मामलो के लिए एक महिला सदस्य की आवश्यकता महसूस की जा रही थी वहीँ तकनीकी तौर पर भी एक मज़बूत प्रतिभा की आवश्यकता थी. आशा है दोनों नए सदस्य ब्लॉग जगत की गरिमा को देखते हुए हमारीवाणी को ब्लॉग लेखकों की इच्छाओं के अनुरूप ढालने तथा सुचारू रूप से चलाने में मार्गदर्शक मंडल के माननीय प्रमुख, उप-प्रमुख तथा अन्य सदस्यों को अपना भरपूर सहयोग देंगे.


सहयोग के लिए आप सभी का धन्यवाद!

टीम हमारीवाणी

19 टिप्‍पणियां:

  1. हमें यह जानकर कोई हर्ष नहीं हो रहा है।

    उत्तर देंहटाएं
  2. मासूम भाई और गीताश्री जी के मार्गदर्शक-मंडल से जुड़ने से हमारीवाणी और मज़बूत बनेगी...

    गीताश्री जी के ब्लॉग का नाम भी नुक्कड़ है...


    जय हिंद...

    उत्तर देंहटाएं
  3. आशा है कि सुश्री गीताश्री तथा श्री एस. एम. मासूम के आने से हमारीवाणी को बहुत सम्बल मिलेगा!

    उत्तर देंहटाएं
  4. श्री मासूम भाई और गीताश्री को हमारीवाणी मार्गदर्शक मंडल में शामिल होने पर हार्दिक बधाई...

    उत्तर देंहटाएं
  5. जिस हमारीवाणी में डॉ. अनवर जमाल, सलीम खान जैसे इस्लामी कट्टरवाद फैलाने वालों को हटाने का माद्दा न हो तो उसके मार्गदर्शक मंच में पूरा हिन्दुस्तान जुड़ भी जाये तो क्या है ?
    कभी फुरसत निकाल कर उनके घटिया ब्लागों पर भी नजर मार लिया कीजिये और फिर अंतर्मथन कीजिये खुशदीप जी, दिनेशजी, सतीश सक्सेना जी, समीरलालजी, बवाल जी, गिरीश बिल्लोरे जी, ललितजी, ताऊजी, मासूम जी, गीता जी आदि आदि महान ब्लॉगरगण। क्योंकि आप सबने मिलकर जो भी मॉरल पुलिसिंग मेरे अगेन्स्ट की है वो सरासर पार्शलिटी है।
    गॉड इज़ नॉट गोईंग टु माफ़ यू ऑल फ़ॉर दिस।

    उत्तर देंहटाएं
  6. ये बढ़िया काम हुआ
    गीता जी और मासूम भाई का अभिनन्दन

    उत्तर देंहटाएं
  7. मासूम भाई और गीताश्री जी जी के हमारी वाणी से जुड़ने पर हार्दिक बधाई ..आशा है इनका जुड़ना ब्लॉग जगत को नयी दिशा कि तरफ ले जायेगा ....शुभकामनाओं सहित

    उत्तर देंहटाएं
  8. गीताश्री जी और मासूम भाई के मार्गदर्शक मंडल में सम्मिलित होने पर हार्दिक बधाई!

    उत्तर देंहटाएं
  9. किलर झपाटा जी.



    मार्ग दर्शक मंडल का सदस्य होने के नाते मैं यह अवश्य कह सकता हूँ, कि बहुत से ऐसे ब्लोग्स के ऊपर कार्यवाही हुई है जो असभ्य भाषा का प्रयोग करते हैं तथा सुविधाओं का दुरूपयोग करते हैं और कार्यवाही के बाद सम्बंधित ब्लॉग के लेखक से यह भी कहा जाता है कि जिस कारण वश कार्यवाही की गई है अगर उस गलती को ठीक कर लिया जाए तो ब्लॉग को दुबारा शामिल कर लिया जाएगा, आप भी कोशिश कर सकते हैं.

    उत्तर देंहटाएं
  10. @ किलर झपाटा,
    आप से अनुरोध है कि अश्लील और गली गलौज युक्त भाषा को बढ़ावा न दें ...बाकी शाहनवाज भाई ने आपको आश्वासन दे दिया है !

    उत्तर देंहटाएं
  11. यह बहुत अच्छा हुआ है कि अपने-अपने क्षेत्रों के विशेषज्ञ लोग हमारी वाणी के मार्गदर्शक मंडल में आ गए हैं. आप दोनों को बधाई और शुभकामनाएँ.

    उत्तर देंहटाएं
  12. meri bhi badhai sveekar karen .
    janakar logon ka judna kuchh nayi apekshaayon ko poora karne vala ho jata hai.

    उत्तर देंहटाएं
  13. ये बतायें शाह जी और सतीश जी, या अन्य कोई भी ब्लॉगर, कि मैनें अपनी ब्लॉगपोस्टों में कब कब और कहाँ कहाँ असभ्य, अश्लील और गाली गलौज युक्त भाषा का प्रयोग किया है ? जल्द बतलायें मैं इंतजार कर रहा हूँ।

    उत्तर देंहटाएं